पवन सिंह और अक्षरा सिंह की शादी इन 3 वजहों से नहीं हो पाई थी, जानिए

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच कई बार विवाद सामने आ चुका था। कई बार पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच फिल्मों के सेट पर भी झगड़ा हो चुका है। कई वेबसाइटों में पवन सिंह को लेकर खबर छपी थी कि उन्होंने नशे की हालत में अक्षरा सिंह को पीटा और गाली गलौज की।

0
812
पवन अक्षरा की शादी
पवन अक्षरा की शादी

भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह और अभिनेत्री अक्षरा सिंह की शादी नहीं हो पाई थी। अक्षरा सिंह चाहती थी कि उनकी शादी पवन सिंह के साथ हो। लेकिन किन्ही वजहों से दोनों आज एक-दूसरे से अलग हैं। पवन सिंह के शादी हो चुकी है और पवन सिंह की पत्नी का नाम ज्योति सिंह है। ज्योति सिंह उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं। पवन सिंह का जन्म बिहार के आरा जिले में हुआ। लॉलीपॉप सिंगर के नाम से मशहूर पवन सिंह ने कई हिट फिल्मों में अक्षरा सिंह के साथ काम किया है।

हलक यह पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी टूट चुकी है और दोनों फिल्मों में नजर नहीं आते हैं। इसके साथ साथ इस बात का भी अंदेशा जताया जा रहा है कि भविष्य में भी दोनों एक साथ कभी दिखाई नहीं देंगे। पवन सिंह और अक्षरा सिंह की शादी किन वजहों से नहीं हुई, इसके बारे में आज हम लोग जानेंगे। दोनों के बीच दरार होने और शादी नहीं होने की 3 वजह मुख्य रूप से बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें- अक्षरा सिंह के पति कौन है? जानिए अक्षरा की शादी हुई है या नहीं

यह भी पढ़ें- Nirahua Amrapali Song – दिनेश की हरकतों से आम्रपाली को आया गुस्सा, फिर हुआ ऐसा…

पवन सिंह अक्षरा सिंह के अलगाव की पहली वजह

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच कई बार विवाद सामने आ चुका था। कई बार पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच फिल्मों के सेट पर भी झगड़ा हो चुका है। कई वेबसाइटों में पवन सिंह को लेकर खबर छपी थी कि उन्होंने नशे की हालत में अक्षरा सिंह को पीटा और गाली गलौज की। बता दें कि इसको लेकर अक्षरा सिंह ने कोर्ट में मुकदमा भी दर्ज किया था। इसके बाद अक्षरा सिंह को ट्रोल करने की खबरें भी सामने आई थी।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के अलगाव की दूसरी वजह

अक्षरा सिंह पवन सिंह से शादी करना चाहती थी। लेकिन पवन सिंह को अपने करियर के शुरुआती दिनों में यह मंजूर नहीं था। अक्षरा सिंह चाहती थी कि उनकी हर फिल्म में मुख्य हीरोइन के तौर पर वही काम करे। यह बात भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह भी नहीं चाहते थे। वैसे भी फिल्म इंडस्ट्री में यह पॉसिबल नहीं है कि कोई एक्टर किसी एक एक्ट्रेस के साथ ही सभी फिल्में करें। कई यूट्यूब चैनल पर इस बात का दावा किया गया है कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह की शादी इन बजाओ से भी नहीं हुई।

यह भी पढ़ें- मनोज तिवारी से लेकर निरहुआ तक, जानिए उन भोजपुरी एक्टर्स के बारे में जो कमाई के मामले में देते हैं बॉलीवुड एक्टर को टक्कर

यह भी पढ़ें- भोजपुरी सिनेमा के विलेन जिन्हें देखकर आपकी रूह कांप उठेगी! देखें लिस्ट

पवन सिंह अक्षरा सिंह के अलगाव की तीसरी वजह

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के अलगाव की तीसरी वजह पवन सिंह की मां को बताया जाता है। पवन सिंह और अक्षरा सिंह के रिश्तों को लेकर पवन सिंह की माता के विचार विपरीत थे। पवन सिंह की मां नहीं चाहती थी कि अक्षरा सिंह से पवन सिंह की शादी हो। पवन सिंह अपनी मां से बहुत प्यार करते थे इसलिए उन्होंने अपनी मां के कहने पर ज्योति सिंह से शादी कर ली। ज्योति सिंह से पवन सिंह की शादी होने के बाद अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह का विवाद और बड़ा और दोनों फिर हमेशा के लिए अलग हो गए।

हालांकि ज्योति सिंह के साथ भी पवन सिंह का विवाद पिछले कुछ महीनों पहले सामने आया था। खबरें आई थी कि ज्योति सिंह ने पवन सिंह से तलाक लेने के लिए आरा कोर्ट में अर्जी दी है। हालांकि कुछ दिनों के बाद यह मामला शांत हो गया। बता दें कि बिहार के आरा में जन्मे पवन सिंह पूरी दुनिया में मशहूर हैं। उनका लॉलीपॉप गाना आज भी पार्टियों में और शादी विवाह में बजता है।

यह भी पढ़ें- मधु शर्मा के पति का नाम क्या है? Madhu Sharma की शादी कब हुई?

यह भी पढ़ें- Trishakar Madhu Bhojpuri News: त्रिशाकर मधु बोल्ड फोटो